नाई की दुकान पर बाल कटवा रहा था पति, पत्नी का नही उठाया फ़ोन, घर पहुचते ही पत्नी ने ईंट से फोड़ दिया पति का सिर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पति के फोन नहीं उठाने की मामूली बात को पत्नी ने इतना दिल पर ले लिया कि घर पहुंचते ही उसपर ईंट से हमला बोल दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक युवक को अपनी पत्नी का फोन नहीं उठाना बहुत मंहगा पड़ गया। जैसे ही युवक घर पहुंचा तो गुस्से में पत्नी ने ईंट से मारकर उसके सिर फोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी के बार-बार कॉल करने के बाद भी पति फ़ोन रिसिव नहीं कर रहा था। इसी बात को लेकर नाराज बीवी ने युवक का सिर फोड़ दिया। पति-पत्नी के बीच का मामला अब थाने पहुंच गया है।

पूरा मामला रामपुर के कोतवाली शाहबाद का है शाहाबाद के करेथी गांव में पति के फोन नहीं उठाने पर पत्नी इतना भड़क गई कि घर पहुंचते ही उसपर ईंट से हमला कर दिया। ईंट के हमले से पति के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि नाई की दुकान पर मनोज बाल कटवाने के लिए गया था। इसी दौरान मनोज की पत्नी बबीता का कॉल आया तो मनोज ने बाल कटवाते हुए उसका फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा।

हालांकि, उसने बाल कटवाने के बाद कॉल रिसीव की थी। मगर पत्नी को शक हो गया, उसने पति से बहस शुरू कर दी। आखिर में जब पति घर पहुंचा तो पत्नी बबीता ने उसपर ईंट से हमला कर दिया। आरोप है कि बबीता ने पहले मनोज के साथ हाथापाई की और फिर गुस्से में उसके सिर पर ईंट दे मारी। जिससे मनोज लहूलुहान हो गया। घायल मनोज ने बबीता की शिकायत कोतवाली शाहबाद में की है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!