प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, दरवाजे पर बारात पहुंचने से पहले दूल्हे पर फेंका तेजाब

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बारात में दूल्हे और दो बच्चों पर तेज़ाब फेंके जाने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को हासिल करने के लिये बारात लेकर जा रहे दूल्हे पर तेजाब से हमला कर दिया। इस घटना में दूल्हा और उसके पास बैठे दोनों बच्चे गम्भीर रूप से झुलस गये। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, घटना 18 जून की देर रात सुरियावां थाना क्षेत्र के तुलापुर बहादुरान गांव की है। जहां विवाह के लिए दूल्हे सुदामा गौतम की बारात आई थी। नाचते-गाते बाराती बारात लेकर विवाह के लिए आगे बढ़ रहे थे, तभी बाइक सवार युवक वहां पहुंचे और बग्घी पर बैठे दूल्हे सुदामा पर तेजाब फेंक दिया। घटना में दूल्हा और बग्घी पर बैठे दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। दूल्हे सहित झुलसे तीन लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। फिर वहां से घायलों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया। बीते दिन पुलिस ने मुख्य आरोपी सचिन बिंद और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि आरोपी सचिन बिंद का दुल्हन से प्रेम प्रसंग था और दूसरे लड़के से शादी होने को लेकर वह नाराज था। फिलहाल सचिन और उसके साथी युवराज सिंह को गिरफ्तार किया गया है। जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!