कलयुगी मां ने अपने ही 3 बेटों को उतारा मौत के घाट, चौथे ने भागकर बचाई जान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेरहम मां ने अपने ही हाथों 3 मासूम बेटों की हत्या कर दी। दो बच्चों को नदी में तब तक डूबोए रखा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। जबकि डेढ़ साल के एक बच्चे को उठाकर सीधे नदी में फेंक दिया। बाद में उसका भी शव मिल गया। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। और तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मां के हाथों ही तीन बच्चों की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैली बच्चों के शव देखकर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया। लोग बच्चों के बेजान शरीर को देखते और रो पड़ते। पुलिस भी मां की क्रूरता देखकर विचलित हो गई।

एसपी चारू निगम ने बताया कि नदी के पास कुछ लोगों को आते देख महिला बेटे सोनू को छोड़कर भाग गई। मृत बच्चों के मुंह से झाग आ रहा था। गोताखोरों ने डेढ़ साल के मासूम का शव नदी से बरामद किया है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है, लेकिन वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। बच्चों के नाना समेत परिजन मोके पर पहुंच गए हैं। महिला ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया, अब तक स्पष्ट नहीं है। परिवार के अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। तीनों बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इस घटना में आदित्य (6), माधव (4) और डेढ़ साल के मंगल की मौत हो गई।

मासूम बेटे ने बताई मां की क्रूरता कहानी

8 वर्षीय बच्चे सोनू ने रोते-रोते मां की क्रूरता के बारे में पुलिस को बताया, मां का नाम प्रियंका है। डेढ़ साल पहले करंट की चपेट में आने से पिता अवनीश की मौत हो गई है। सोनू ने बताया कि हम लोगों को लेकर मां नदी किनारे आई। यहां तीन भाइयों को कुछ खिलाया और फिर नदी में धकेल दिया। नदी में गिरते ही पहले आदित्य फिर माधव और उसके बाद मंगल को डुबो दिया। मां मेरी तरफ दौड़ी तो मैं पानी से बाहर निकलकर भाग गया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!