ट्रेन में सो रही महिला के मुंह पर जाकर शख्स करने लगा ‘घिनौना काम’, बगल में बैठे दोस्तों ने पकड़ लिया रंगे हाथ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गोवा: गोवा में एक 47 साल के शख्स ने मंगलवार को ट्रेन में सो रही एक महिला के चेहरे पर कथित रूप से मास्टरबेट किया. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह घटना मंगलवार की सुबह करीब 7.30 बजे कर्नाटक के गोकर्ण रेलवे स्टेशन के पास हुई. गोवा के कोंकण रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील गुडलर ने बताया कि जब महिला सो रही थी तो आरोपी उसके पास आया और उसके चेहरे पर मास्टरबेट करने लगा. उसके साथ यात्रा कर रहे दो पुरुष मित्रों ने जब यह कृत्य देखा तो उन्होंने एक इमरजेंसी नंबर पर फोन किया और अंतत: पुलिस ने कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें- मीरा मांझी ने पिलाई थी चाय, अब पीएम मोदी ने भेजा खास तोहफा, लेटर लिखकर कही ये बात

सांगली का है आरोपी दत्तात्रेय चव्हाण
आरोपी शख्स की पहचान महाराष्ट्र के सांगली के दत्तात्रेय चव्हाण के रूप में हुई है, केरल के कन्नूर में काम करता है. घटना के बारे में इंस्पेक्टर सुनील गुडलर ने बताया कि 22 साल की महिला अपने दो पुरुष मित्रों के साथ पूर्णा एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी, जो उसी ऐज ग्रुप के थे. 

कोझिकोड की रहने वाली है महिला
पुलिस अधिकारी ने कहा, “वे सभी लोग सिनेमैटोग्राफी के पेशे में हैं और कुछ वीडियो शूट करने के लिए केरल से गोवा जा रहे थे.” पुलिस ने कहा, “महिला केरल के कोझिकोड की रहने वाली है. हमें पता चला कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद वह सुरक्षित महसूस कर रही थी. हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं.”

Tags: Goa news, Indian railway, Karnataka News

Source link

Leave a Comment

error: Content is protected !!